पुलिस ने शाहरुख खान को भेजा लाखों रुपए का नोटिस – पढ़ें पूरी ख़बर

कॉलेज प्रशासन कहना है कि उनकी 51 हजार की ही बात हुई थी जो कि पहले ही चुकाए जा चुके हैं। मालूम हो कि बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी फिल्म जब हैरी मेट सेजल का प्रमोशन करने सोमवार को वाराणसी पहुंचे। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान को वाराणसी पुलिस ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान पुलिस सुरक्षा का इस्तेमाल करने के लिए 5.59 लाख का रिकवरी नोटिस भेजा है।

जानकारी के मुताबिक शाहरुख जब अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन के लिए वाराणसी में मौजूद थे तब उनकी और अनुष्का शर्मा व निर्देशक इम्तियाज अली की सुरक्षा के लिए 224 जवानों को तैनात किया गया था। गौरतलब है कि हाल ही में शाहरुख अनुष्का और इम्तियाज अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन के लिए वाराणसी के अशोका इंस्टीट्यूट पहुंचे थे।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक- एसएसपी आर.के. भारद्वाज ने बताया कि अशोका इंस्टीट्यूट ने महज 51 हजार 132 रुपए ही चुकाए हैं जबकि पुलिस वालों की सैलरी 6.11 लाख बनती है। उधर कॉलेज प्रशासन कहना है कि उनकी 51 हजार की ही बात हुई थी जो कि पहले ही चुकाए जा चुके हैं।

मालूम हो कि बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी फिल्म जब हैरी मेट सेजल का प्रमोशन करने सोमवार को वाराणसी पहुंचे। उनके साथ उनकी को-स्टार अनुष्का शर्मा, निर्देशक इम्तियाज अली और भाजपा सांसद मनोज तिवारी भी मौजूद थे।

सांसद मनोज तिवारी ने जब शाहरुख खान को भोजपुरी में गाना सिखाया तो शाहरुख जहां लड़खड़ा गए वहीं भीड़ ने उनके सुर से खूब सुर मिलाए। शाहरुख जैसे की वेन्यू के लिए होटल से निकले बाहर इतनी ज्यादा भीड़ इकट्ठी हो गई कि मिंट हाउस से लेकर नदेसर तक जाम लग गया। जाम को खुलवाने में प्रशासन को भी काफी पापड़ बेलने पड़े। बता दें कि माहौल कुछ ऐसा था कि शाहरुख की सुरक्षा में 150 से ज्यादा बाउंसर लगाए गए थे।

फिल्म में अनुष्का एक ट्यूरिस्ट का किरदार निभाती नजर आएंगी और शाहरुख एक गाइड के रोल में होंगे। फिल्म के पोस्टर्स और ट्रेलर पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं और अब फैन्स को इस फिल्म का इंतिजार है। यह तीसरी बार होगा जब शाहरुख और अनुष्का सिल्वर स्क्रीन पर सात नजर आएंगे।