शाहरुख़ खान की फिल्म “जब हैरी मेट सेजल” में 2 हीरो हैं? – देखें

शाहरूख खान – अनुष्का शर्मा स्टारर जब हैरी मेट सेजल का ट्रेलर लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। और ट्रेलर में मिल गया है एक बहुत बड़ा हिंट। वो ये कि फिल्म में एक नहीं दो दो हीरो हैं! जी हां, फिल्म में दूसरा हीरो है अनुष्का शर्मा का मंगेतर। क्योंकि पूरी फिल्म में वो अपनी सगाई की अंगूठी ढूंढ रही है। तो ज़ाहिर सी बात है एक मंगेतर भी होगा, जिससे रह रह के वो फिल्म में बातें भी करेंगी। और सूत्रों की मानें तो ये मंगेतर रणबीर कपूर हैं।

अब इन सब बातों के बीच एक और बात भी तय हो ही गई। शाहरूख फिर से वही करेंगे जो करते आए हैं। नाजायज़ इश्क। किसी और की बीवी/मंगेतर से इश्क। एक इंटरव्यू में शाहरूख ने कहा था कि मेरा पूरा करियर ऐसी लड़कियों से रोमांस करने में बीता है जो पहले से किसी के प्यार में होती थीं, या फिर उनकी शादी हो चुकी थी या होने वाली थी। कहने का मतलब है कि उन लड़कियों की ज़िंदगी में दूसरे आदमी थे।

दीवाना शाहरूख खान की पहली फिल्म जहां वो कोई ना कोई चाहिए प्यार करने वाला से एंट्री लेते हैं। इसके बाद वो दिव्या भारती से प्यार करने लगते हैं। दिव्या भारती फिल्म में ऋषि कपूर की विधवा होती हैं। जो अपने पति से बहुत प्यार करती है। फिल्म डर में शाहरूख खान जुही चावला का मरते दम तक पीछा करते हैं। जुही चावला सनी देओल की होने वाली पत्नी होती हैं लेकिन शाहरूख खान को बहुत पसंद आ जाती हैं।

ऐसी ही शाहरुख़ खान की एक फिल्म कभी हां कभी ना शाहरूख खान अपने ही बेस्ट फ्रेंड की गर्लफ्रेंड आना पर डोरे डालते हैं। लेकिन वो भी उनसे प्यार करते हैं। इसके लिए वो आना को ये तक यकीन दिला देते हैं कि दीपक तिजोरी बैड बॉय हैं! फिल्म अंजाम माधुरी दीक्षित दीपक तिजोरी की बीवी होती हैं और शाहरूख खान को दूसरे की बीवी से प्यार हो जाता है। और वो किसी भी हद तक जाते हैं, उसे पाने के लिए।

फिल्म परदेस शाहरूख खान अपने बॉस के बेटे के लिए लड़की देखने आते हैं। फिर उससे दोस्ती करते हैं, और उसे प्यार में डाल कर, उसे वापस बॉस के बेटे के लिए छोड़कर चले जाते हैं। और शाहरुख़ खान की सबसे रोमांटिक फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे सिमरन की शादी से राज उसे भगाकर ले जाता है। हद ही हो गई और इसके लिए वो पहले सिमरन के होने वाले पति से दोस्ती करता है और फिर उसे धोखा देता है।