बड़े-बड़े एक्टर्स और डायरेक्टर्स शाहरुख़ खान का नाम लेने से कतराते है… आखिर क्यूँ?

बॉलीवुड के उम्दा निर्देशक, निर्माता, एक्टर, स्क्रिप्ट राइटर तिग्मांशु धूलिया अपनी नई फिल्म के साथ सामने आये हैं, रागदेश। फिल्म शुक्रवार को देशभर में रिलीज हो चुकी है। रागदेश एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जहां इंडियन नेशनल आर्मी पर आधारित कुछ घटनाओं को दिखाया गया है।

बहरहाल, अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान निर्देशक ने मीडिया से दो बातें की। उन्होंने फिल्म से जुड़ी सभी बातों को तल्लीनता से जवाब दिया.. लेकिन वहीं, जब आनंद एल राय की फिल्म से जुड़ा एक सवाल किया गया तो उन्होंने हंसते हुए पास कर दिया।

बता दें, शाहरूख खान स्टारर आनंद एल राय की फिल्म में तिग्मांशु धूलिया शाहरूख के पिता के रूप में नजर आएंगे। जब इस बारे में उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने सीधे कहा- यार ये सवाल मत लाओ.. शाहरूख खान बहुत बड़ा नाम है.. वह मेरी फिल्म का लाइमलाइट लें लेंगे। अभी मेरी फिल्म पर ही बात करें।

ऐसा पहली बार नहीं है की कोई निर्माता या एक्टर शाहरुख़ खान का नाम लेने से कतरा रहा है। बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार और MR. Perfectionist आमिर खान भी शाहरुख़ खान का नाम लेने से कतराते हैं। यहाँ तक की आमिर खान की फिल्म रंग दे बसंती में आर. माधवन का रोल पहले शाहरुख़ खान को ऑफर हुआ था।

लेकिन आमिर खान ने फिल्म के डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश महरा को यह कहकर शाहरुख़ को फ्लिम से निकलवा दिया की अगर शाहरुख़ ये रोल करेगा तो मैं फिल्म में काम नहीं करूँगा। इस पर फिर राकेश ओमप्रकाश महरा ने शाहरुख़ खान का ये रोल आर. माधवन को दे दिया।