अक्षय कुमार से फिल्मों की सफलता के मामले में पिछड़े शाहरुख़, लेकिन सलमान…

सलमान खान, शाहरुख खान, अक्षय कुमार.. ये सभी सुपरस्टार्स बॉक्स ऑफिस पर सालों से धमाका करते आए हैं। हालांकि 2017 में सलमान, शाहरुख थोड़ा धीमे पड़ गए हैं। लेकिन कोई शक नहीं कि उन्होंने अब तक धमाकेदार पारी दी है।

अक्षय कुमार की बात करें तो टॉयलेट एक प्रेम कथा के साथ अक्षय एक बार फिर 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गए हैं। बता दें, 100 करोड़ पार करने वाली यह अक्षय कुमार की आठवीं फिल्म है। और इसी के साथ यहां अक्षय ने शाहरुख खान को पीछे छोड़ दिया है।

हां, जहां 2017 में रईस और जॉली एलएलबी 2 के साथ दोनों 7-7 फिल्में लिए 100 करोड़ क्लब में राज़ कर रहे थे। वहीं, जब हैरी मेट सेजल के फ्लॉप होने की वजह से शाहरुख पीछे रह गए।
यहां जानें 100 करोड़ क्लब में कौन कितनी फिल्मों के साथ शामिल है- 100 करोड़ क्लब में 11 बैक टू बैक फिल्मों के बाद सलमान खान यहां के शंहशाह हैं। 2010 से अब तक सलमान की सभी फिल्मों ने 100 करोड़ पार किया है।

8 फिल्मों के साथ ही अक्षय कुमार ने शाहरुख को पीछे कर दिया है और अब नंबर 2 पर हैं। 7 फिल्मों के साथ शाहरूख खान हैं इस कल्ब में नंबर तीन पर। रईस शाहरूख खान की सातवीं 100 करोड़ी फिल्म है। 2016 में रिलीज दंगल के साथ आमिर हैं चौथे नंबर पर। आमिर की 5 फिल्मों ने आज तक 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया है।

6 फिल्मों के साथ अजय देवगन भी लिस्ट में टॉप 5 में जगह बनाए हुए हैं। अजय की पिछली फिल्म शिवाय फ्लॉप होकर भी 100 करोड़ तक पहुंच गई थी। बैंग बैंग, कृष 3 और अग्निपथ.. के बाद काबिल के साथ ऋतिक भी इस लिस्ट में शामिल हैं। पिछली फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के साथ रणबीर कपूर 3 फिल्में लिए इस कल्ब में शामिल हैं।