BREAKING: सलमान और शाहरूख के बीच होने वाला है BIG CLASH..चौंक जायेंगे…

शाहरूख खान और सलमान खान जल्द एक दूसरे के साथ बिग क्लैश करते हुए नजर आयेंगे। लेकिन किसी बड़े पर्दे पर नहीं। बल्कि छोटे पर्दे पर ये दोनो सुपर खान एक दूसरे से टकराते हुए नजर आयेंगे। जी हां। हर साल की तरह इस साल भी सलमान बिग बॅास 11 के साथ दस्तक देने वाले हैं। इस रविवार को वह बिग बॅास का पहले प्रोमो की शूटिंग भी करेंगे।

जब हैरी मेट सेजल के प्रमोशन के बाद शाहरूख भी टेड (TED) टॉक इंडिया के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। मिली जानकारी के अनुसार बिग बॅास और टेड (TED) टॉक शो एक साथ लांच होने की तैयारी में है। कई दिनों से खबर आ रही है कि अक्टूबर की बजाए सितंबर में बिग बॅास लांच होने वाला है। मुमकिन है कि 17 से 24 सितंबर के बीच बिग बॅास टेलीकास्ट हो सकता है।

वहीं 19 अगस्त से शाहरूख भी अपने टीवी शो की शूटिंग शुरू करेंगे। ऐसी खबर है कि सितंबर में शाहरूख का यह शो भी लांच किया जाएगा। यानी कि दो अलग चैनल पर इन दोनों खान के बीच टीआरपी क्लैश देखने को मिल सकता है। बहरहाल,फिल्म इंडस्ट्री का नामी चेहरा होने के बावजूद भी बॉलीवुड के कई एक्टरों के लिए टीवी घाटे का सौदा और कुछ के लिए फायदेमंद साबित हुई । आखिर कौन हैं वो,यहां पढ़ें उनके नाम।

कौन बनेगा करोड़पति की पांच बार मेजबानी करने के बाद अमिताभ बच्चन पिछले साल आज की रात है जिंदगी शो लेकर आए। कौन बनेगा करोड़पति के पहले सीजन को जितनी लोकप्रियता हासिल हुई।आज की रात है जिंदगी इस मामले नें असफल रही।

गेम शो दस का दम को होस्ट करने के बाद सलमान खान बिग बॅास के खेल से जुड़ गए। दस का दम भले ही दो सीजन चला। लेकिन यह शो कौन बनेगा करोड़पति जैसी सफलता हासिल नहीं कर पाया। सलमान की टीवी पर यह शुरुआत असफल साबित हुई। बिग बॅास उनके लिए सुपरहिट साबित हुआ।

कॅाफी विद करण के चार सीजन की लोकप्रियता के बाद करण जौहर अब पांचवा सीजन लेकर आए हैं। सेलिब्रिटी के विवादित बयान के चलते यह शो काफी लोकप्रिय रहा है।

फिल्म में भी हिट और टीवी पर सुपरहिट। आमिर खान ने सत्यमेव जयते से टीवी पर दस्तक दी। आम लोगों की खास कहानी को इस शो में बखूबी दिखाया गया। आमिर खान का यह शो टीआरपी की रेस में भी आगे रहा।

शाहरूख खान भी एक गेम शो पांचवी पास लेकर आए। लेकिन यह शो भी कमाल नहीं दिखा पाया। शाहरूख की लोकप्रियता भी इस शो को संभालने के काम नहीं आ पायी। शाहरूख के लिए टेलीविजन उतना कारगर नहीं रहा है।

साल 2001 में गोविंदा ने फैमली गेम शो छप्पड़ फाड़ के होस्ट किया था। शुरुआत में थोड़ा फोकस लेने के बावजूद गोविंदा टीवी के नंबर वन होस्ट नहीं बन पाए। उन्होंने दोबारा टीवी पर वापसी के बारे में नहीं सोचा। इसके बाद उन्होंने डांस इंडिया डांस सुपर मॉम्स को जज किया।