#JustIn: अजय देवगन का गोलमाल ट्रेलर….शानदार दीवाली धमाका तय!

दीवाली का माहौल दशहरा से ही बनने लगता है। और अजय देवगन भी यही करने वाले हैं। सूत्रों की मानें तो दीवाली पर रिलीज़ होने वाली गोलमाल अगेन का ट्रेलर, अजय देवगन, दशहरा पर वरूण धवन की जुड़वा 2 के साथ अटैच करने वाले हैं।

इतना ही नहीं, इसका मतलब है कि डबल वरूण धवन और सलमान खान के साथ आपको इस बार दशहरा पर अजय देवगन और उनकी गोलमाल टीम के धमाकेदार दर्शन होने वाले हैं।

जब से सबने आमिर खान स्टारर सीक्रेट सुपरस्टार का ट्रेलर देखा है, सबने मान लिया है कि ये फिल्म अजय देवगन की गोलमाल अगेन की धज्जियां उड़ा सकती है और ये साल का सबसे रिस्क वाला क्लैश हो सकता है

। लेकिन रोहित शेट्टी ने इस क्लैश के बारे में बात करते हुए कहा कि मुझे आमिर खान की फिल्म से क्लैश करने में कोई डर नहीं लग रहा है। गौरतलब है कि 2017 में अभी तक कोई भी ब्लॉकबस्टर नहीं आई है।

लेकिन रोहित शेट्टी की गोलमाल अगेन से लोगों को काफी उम्मीदें हैं क्योंकि हर बार गोलमाल लोगों को बेहद पसंद आई है।

जानिए पिछले कुछ सालों का दीवाली SCORE CARD –

शिवाय शिवाय का बॉक्स ऑफिस पर क्या हाल हुआ है ये तो किसी को याद दिलाने की ज़रूरत नहीं है। 100 करोड़ कमाने के बाद भी फिल्म बुरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई और अजय देवगन की उम्मीदें भीं।

ऐ दिल है मुश्किल शिवाय से क्लैश होने के बावजूद फिल्म सुपरहिट थी और विदेशों में जमकर कमाई करने के बाद, बॉलीवुड की 200 करोड़ क्लब में शामिल हुई।

एक्शन रीप्ले फिल्म में सब कुछ था ऐश्वर्या राय की खूबसूरती, अक्षय कुमार की कॉमेडी और रेट्रो कहानी। रंग बिरंगी सी इस फिल्म को दर्शकों ने हाथों हाथ रिजेक्ट किया। फिल्म बुरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई थी।

सांवरिया फिल्म रणबीर कपूर का डेब्यू थी। और वाकई किसी सुपरस्टार को इतना खराब डेब्यू नहीं मिला जितना इस फिल्म को मिला था। हालांकि संजय लीला भंसाली ने फिल्म से सलमान का नाम जोड़कर लाइमलाइट बटोरने की कोशिश की थी पर कुछ काम नहीं आया। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप थी।

जब तक है जान हालांकि फिल्म 100 करोड़ क्लब का हिस्सा है लेकिन अनुष्का शर्मा की इस फिल्म के हीरो थे शाहरूख खान, और फिल्म के डायरेक्टर थे – यश चोपड़ा। अब आप ही सोचिए…100 करोड़ तो आजकल सिद्धार्थ मल्होत्रा और सुशांत सिंह राजपूत भी कमा रहे हैं! तो फिल्म हिट थी या फ्लॉप इसका अंदाज़ आप खुद लगाइए। हालांकि फिल्म में फ्लॉप होने के लिए सब कुछ था!

ब्लू ब्लू बॉलीवुड की सबसे दर्दनाक फिल्मों में से हैं। अक्षय कुमार की ये फिल्म एक्सपेरिमेंट थी लेकिन ये एक्सपेरिमेंट इतना खराब था कि कुछ नहीं कहा जा सकता। फिल्म फ्लॉप से भी नीचे कुछ थी। जानेमन अक्षय कुमार और सलमान खान ने इस फिल्म में क्या करने की कोशिश की थी पता नहीं लेकिन उनकी कोशिश दर्शकों को भी खास पसंद नहीं आई थी क्योंकि फिल्म फ्लॉप थी।

मैं और मिसेज़ खन्ना सलमान खान की ये फिल्म टॉर्चर थी। और ऊपर से फिल्म में सोहेल खान भी थे। बहरहाल, फिल्म को बॉक्स ऑफिस ने पूरा टॉर्चर दिया और फिल्म औंधे मुंह गिरी। क्योंकि सलमान खान को दीवाली से ज़्यादा लगाव नहीं है। कम से कम पहले तो नहीं था। और दीवाली पर भी बॉक्स ऑफिस को उनसे ज़्यादा लगाव नहीं रहता था। इस फिल्म में वो बिग बॉस वाली रिमी सेन भी थे। असोका शाहरूख और करीना की इस फिल्म को दर्शक मिले ही नहीं थे। हाल ये हो चुका था कि फिल्म को स्टार नेटवर्क को बेचा गया और रिलीज़ के एक महीने बाद ही इसे तीन पार्ट में स्टार प्लस ने प्रसारित किया। जीना सिर्फ मेरे लिए एक तो ये उस वक्त वाली करीना थीं जिन्हें एक्टिंग से कुछ ज़्यादा ही प्यार था। ऊपर से फिल्म में तुषार कपूर थे। अब इससे आगे भी मत कहना कि मुझे कुछ कहना है! इस साल भी दांव पर 2017 की दीवाली पर भी आमिर खान अपनी फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार के साथ नज़र आएंगे जो अजय देवगन की गोलमाल के साथ क्लैश करेगी।

SHARE