viral: कंगना रनौत ने शाहरूख – सलमान से लेकर ऋतिक की सरेआम कह कह के ले ली!

कंगना रनौत इस समय अपनी ईगो ट्रिप पर चल रही है लेकिन वाकई ये ईगो इतना शानदार है कि पूछिए मत। खासतौर से इसलिए कि वो कोई भी बेवकूफी भरी बात नहीं बोल रही है। ज़्यादा बोल रही हैं, वो अलग बात है लेकिन एकदम कड़क और सटीक बोल रही है।


अब कंगना ने ऑल इंडिया बकचोद के साथ एक वीडियो बनाया है जो कि Vagina यानि कि औरतों के गुप्त अंग पर एक गाना है। और इस गाने के साथ उन्होंने शाहरूख से लेकर सलमान और ऋतिक से लेकर करण जौहर तक की कह कह के ले ली है।

इस वीडियो में कंगना ने किसी को नहीं छोड़ा है। गाना बेहद मज़ेदार है। और इतना ही नहीं वीडियो में जो डायरेक्टर है, वो राकेश रोशन जैसा दिखता है!

देखिए कंगना ने गाने में किस किस को धोया –
क्योंकि मैं औरत हूं।

मेरे पास Vagina (योनि) है तो तुम मेरी कलाइयों से भी अपनी हवस पूरी कर लो। क्योंकि मैं औरत हूं।कंगना ने चिट्टियां कलाईयां जैसे गानों को बुरी तरह लताड़ा जो औरतों को सामान की तरह बेचते हैं।
देख मेरी बात मान रिप्लेस हो जाएगी

गौरतलब है कि ये कंगना – ऋतिक का ये सारा मामला शुरू ही इसलिए हुआ क्योंकि ऋतिक रोशन के कहने पर कंगना रनौत को आशिकी 3 से रिप्लेस कर दिया गया था।

मर्दानी
मैम आपमें गूदा है। आप बड़ी मर्दानी। कंगना ने इस बात पर जवाब दिया कि औरतों को हमेशा से ये क्यों कहा जाता है कि वाह क्या दम है। एकदम दबंग, कड़क। अरे क्यों औरतों के अंग के साथ नहीं कहा जाता है। आप कहिए क्या जनानी है! वैसे मरदानी रानी मुखर्जी की फिल्म थी!

बिगड़ैल डीवा
कंगना को कई अखबारों ने घमंडी, ईगो वाली कहा है। कई अखबारों ने उनके खिलाफ एक मुहिम भी छेड़ दी है कि वो फिज़ूल की डिमांड्स करती हैं और एक बिगड़ैल डीवा हैं।

सलाह लेने में ईगो

कंगना ने हाल ही में बताया कि बॉलीवुड में कुछ डायरेक्टर ऐसे हैं जो आपकी सलाह लेने में अपना ईगो समझते हैं और मैं ऐसे लोगों के साथ काम करके थक चुकी हूं।
औरत होने का फायदा

हाल ही में करण जौहर ने कहा था कि कंगना रनौत हर बार सहानुभूति बटोरती हैं और अपनी कहानी सुनाकर दिखाती है कि देखो बेचारी औरत पर कितना ज़ुल्म हुआ है। फराह खान ने भी माना कि कंगना औरत होने का फायदा उठाती है।

मेरे पास बाप है!
कंगना रनौत ने हाल ही में बोला भी कि ऋतिक को उसके बाप ने लॉन्च किया फिर उसकी फिल्म चलती नहीं और जब वो फ्लॉप होता है उसका बाप फिर एक फिल्म बना देता है।

शाहरूख – सलमान की हीरोइन
श्रीदेवी की बेटी डेब्यू करने जा रही हैं। एक तरफ जहां श्रीदेवी चाय की एड तक में नज़र आती हैं वहीं हो सकता है कि उनकी बेटी शाहरूख – सलमान की हीरोइन बनकर नज़र आ जाएं!

सीधा शाहरूख खान को धोया
सीधा शाहरूख खान को धोया
कंगना ने सीधा शाहरूख खान को धोया। दरअसल, शाहरूख खान की फिल्मों का नियम है कि हीरो से पहले हीरोइन का नाम आएगा। लेकिन उनकी फीस में ज़मीन आसमान का अंतर रहेगा।

हीरो और हीरोइन की उम्र के अंतर
कंगना ने सीधे सीधे हीरो और हीरोइन की उम्र के अंतर को धो डाला। चाहे वो सलमान खान अनुष्का शर्मा हों या फिर शाहरूख खान अनुष्का शर्मा। वैसे अजय देवगन के साथ डेब्यू करने वाली सायशा केवल 17 साल की हैं।

क्लीवेज की एक फोटो
दीपिका पादुकोण के क्लीवेज की एक फोटो टाइम्स ऑफ इंडिया ने फ्रंट पेज पर छापी थी।

ज़बर्दस्ती का बिकीनी सीन
कंगना ने माना था कि उन्होंने तेज़ के बाद कसम खाई कि ज़बर्दस्ती का बिकीनी सीन कभी नहीं देंगी। और उन्हें दुख है कि उन्होंने रेस में ऐसा किया।

मेरी वैन में आकर कहा करो

कंगना ने गाया कि वो कुछ सुझाव नहीं दे सकती हैं क्योंकि वो औरत हैं। उन्होंने बताया कि एक डायरेक्टर था वो मुझे कहता है कि कुछ बदलाव करना हो तो मेरी वैन में आकर कहा करो, सबके सामने नही। अच्छा नहीं लगता, मेरी टीम मेरी बहुत इज़्जत करती है।
किसी ग्रुप का हिस्सा नहीं

कंगना ने बोला कि मैं किसी की चाकरी नहीं कर सकती हूं और किसी ग्रुप का हिस्सा नहीं बन सकती हूं।


OUCH!
अंत में कंगना ने बोला कि ये गाना मैंने नहीं लिखा। उन्होंने अपने और अपूर्व असरानी के सिमरन क्रेडिट्स झगड़े को भी नहीं छोड़ा।

SHARE