फिल्म के सीन में सचमुच करने लगे S*X ..सबकुछ हुआ रिकॉर्ड..देखें तस्वीरें

फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों सेक्स और न्यूडिटी एक मामूली सी बात हो गई है। जिसके चलते सेक्स बेस्ड फिल्मों का चलन भी काफी तेज हो गया है। वहीं ऐसी फिल्में बनाते वक्त कई बार ऐसी घटनाएं होती हैं, जिससे खुद मेकर्स भी हैरान हो जातें हैं। फिल्म में इंटीमेट सीन कर रहे एक्टर्स कभी-कभी खुद पर से कंट्रोल खो देते हैं और को-एक्टर्स के साथ गलत हरकत कर बैठते हैं।

वहीं कुछ फिल्मों में तो मेकर्स खुद एक्टर्स को ऐसा करने के लिए बोलते हैं ताकि सेक्स सीन रियलिस्टिक लगे। जी हां ! ऐसा भी होता है, कई फिल्मों के बारे में ऐसी बातें सामने आईं हैं कि इन फिल्मों में दिखाए गए सेक्स सीन फेक नहीं बल्कि पूरी तरह असली हैं। इसका मतलब ये कि फिल्मों में रियल सेक्स किया गया है। आगे जानें कुछ ऐसी ही फिल्मों के बारे में और देखें फिल्मों से लिए गए कुछ हॉट सीन्स भी-

In The Realm Of Senses, इस जापानी फिल्म की कहानी एक साइको किलर पर आधारित है, जो अपने पार्टनर के साथ सेक्स करने के दौरान ही उसका गला दबाकर उसकी हत्या कर देती है। इस फिल्म के सभी सेक्स सीन असली हैं। शॉर्टबस, इस फिल्म में भी काफी सेक्स सीन थे। इस फिल्म को कॉमेडी फिल्म कहना सही नही होगा। सेक्स कॉमेडी इस फिल्म के लिए सही नाम रहेगा।

स्कार्लेट डीवा, यह फिल्म इटली की फेमस एक्ट्रेस और फिल्म मेकर Asia Argento की बायोग्राफी पर बनी है। इस फिल्म में Anna Batista ने अपना रोल बहुत बेहतरीन तरीके से निभाया था। आगे देखिए बॉलीवुड की ऐसी फिल्में। पिंक फ्लैमिंगोज, अंग्रेजी फिल्म ‘पिंक फ्लेमिंगोज’ में रियल सेक्स सीन थे। ये फिल्म अपने समय के हिसाब से इतनी बोल्ड थी कि 1972 में इसकी रिलीज पर रोक लगा दी गई।

छात्रक, सिर्फ विदेशों में ही नहीं बल्कि भारत में भी ऐसी फिल्म है। “Chatrak” एक बंगाली फिल्म थी जिसमें फिल्म की लीड एक्ट्रेस अनुबत्रा बासु ने एक सीन में सच में सेक्स किया था। लव, Love एक फ्रेंच मूवी है। इस फिल्म में बहुत सारे सेक्स सीन्स हैं। और तो और सभी सेक्स सीन असली हैं।

9 सॉन्ग्स, 2006 में रिलीज हुई यह फिल्म इंग्लिश डायरेक्टर मिशेल विंटरबॉटम ने पोर्न फिल्मों से प्रेरित होकर बनाई थी। इसमें सेक्स सीन रियल और इतने सेंसेशनल थे कि The Guardian ने उसे मेनस्ट्रीम सिनेमा की सेक्सुअलिटी के आधार पर सबसे सेक्सी फिल्म घोषित किया था।

द ब्राउन बनी, इंटरनेशनल फिल्म्स के इतिहास में इस फिल्म को अब तक की सबसे बुरी फिल्म कहा जा रहा है। इसमें 4 मिनट से भी अधिक समय वाले सेक्सुअल सीन थे। इसके लिए एक्टर्स को सचमुच सेक्स करना पड़ा था। द ईडियट्स, लार्स वॉन टरियर्स की फिल्म ‘द इडियट्स’ में ग्रुप सेक्स बताया गया था। यदि आप गौर से देखें तो यह पाएंगे कि फिल्म के दौरान इस फिल्म के कलाकारों ने सच में सेक्स किया है।