शाहरूख और सलमान को फ्लॉप फिल्म्स से कोई फ़र्क नहीं पड़ता, वो मेगास्टार्स हैं – देखें

आमिर खान खुद बॉलीवुड के सबसे सुपरस्टार्स में गिने जाते हैं। उन्हें मिस्टर परफेक्शनिस्ट का खिताब भी दिया जा चुका है। खैर, हाल ही में एक इवेंट के दौरान जब आमिर खान ने पूछा गया कि वो बॉलीवुड में किसे सबसे बड़ा सुपरस्टार मानते हैं.. तो आमिर ने बड़ा दिलचस्प जवाब दिया।

आमिर खान ने कहा, मेरे लिए सबसे पहले अमिताभ बच्चन आते हैं। फिर उनके बाद सलमान खान, शाहरूख खान, अक्षय कुमार, अजय देवगन, ऋतिक रोशन। बॉलीवुड में कई सुपरस्टार्स हैं। दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ भी सुपरस्टार्स हैं। इस बीच एक जर्नलिस्ट ने आमिर को टोकते हुए शाहरूख का नाम याद दिलाया.. तो आमिर ने फट से कहा, मैंने शाहरूख का नाम पहले ही ले लिया है।

हम्म.. वहीं, जब सलमान, शाहरूख पर बात करते हुए आमिर से पूछा गया कि जब सुपरस्टार्स की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर नहीं चलती.. तो उसका असर स्टारडम पर कितना असर पड़ता है? तो आमिर ने का, मुझे नहीं लगता कि एक या दो फिल्म से स्टारडम पर कोई फर्क पड़ता है। शाहरूख खान और सलमान खान मेगा स्टार्स हैं।

आमिर खान ने कहा, जब कोई फिल्म तैयार हो जाती है तो हम बस कोशिश करते हैं कि अच्छे समय पर रिलीज हो। त्योहार पर या छुट्टियों के दौरान रिलीज करें, जब ज्यादा से ज्यादा लोग उसे देख पाएं। आमिर खान ने कहा, बाहुबली ने दिखाया कि सिनेमा में भाषा कोई बंधन नहीं है। फिल्म ने शानदार बिजनेस किया है। दुर्भाग्यवश मैं अब तक बाहुबली नहीं देख पाया हूं।

कोई जानबूझकर फिल्में क्लैश नहीं करता.. हम सिर्फ किसी अच्छे दिन अपनी फिल्म रिलीज करना चाहते हैं। आमिर खान ने साफ लफ्जों में कहा, सेंसर बोर्ड का काम सिर्फ फिल्म को सर्टिफिकेट देना है। ना कि कांट छांट करना..फिल्में प्रोड्यूस करने की बात पर आमिर ने कहा, हमें जो कहानी दिल से अच्छी लगती है.. हम सिर्फ वो फिल्में ही बनाते हैं। हम बिजनेस नजरीए से फिल्म नहीं बनाते।

आमिर ने ये भी कहा की मुझे लगता है कि बॉलीवुड में बच्चों को लेकर काफी कम फिल्में बनती हैं। हालांकि सीक्रेट सुपरस्टार सिर्फ बच्चों की फिल्म नहीं है.. यह बच्चे- बुजुर्ग सबके लिए है।