शाहरुख़ की फिल्म “जब हैरी मेट सेजल” का रणबीर की वज़ह से उड़ा मज़ाक़ – देखें

इम्तियाज़ अली की शाहरूख खान – अनुष्का शर्मा स्टारर जब हैरी मेट सेजल का ट्रेलर आज रिलीज़ हो चुका है और ट्रेलर लॉन्च के दौरान इम्तियाज़ अली ने काफी बातों का खुलासा किया है। गौरतलब है कि जब हैरी मेट सेजल का नाम जब लोगों ने पहली बार सुना तो काफी चुटकुले मारे। इस दौरान, सोशल मीडिया पर फिल्म का जमकर मज़ाक उड़ाया गया।

अब जिन्हें नहीं पता उन्हें बता दें कि फिल्म का नाम दिया है रणबीर कपूर ने। इसलिए जैसे ही इम्तियाज़ अली से सवाल पूछा गया कि फिल्म के नाम का लोगों ने काफी मज़ाक उड़ाया वैसे ही इम्तिाज़ ने कहा कि इसके लिए रणबीर को गालियां दीजए। वैसे कहानी ये है कि रणबीर ने फिल्म का नाम बताया था कि हैरी मेट सेजल वहीं करण जौहर ने इसे सुना तो उसके आगे जब लगा दिया। वैसे अब तो इस नाम की आदत हो गई है। वरना बॉलीवुड में कुछ फिल्मों के नाम तो ऐसे थे कि आप हंसते हंसते लोटपोट हो जाएंगे –

फिल्म ट्यूबलाइट जब पहली बार फिल्म का नाम रिलीज़ हुआ तो किसी को समझ नहीं आया कि फिल्म का नाम ट्यूबलाइट आखिर क्यों है। लेकिन फिर धीरे धीरे कहानी के साथ फिल्म का मतलब लोगों को समझ आया। फिल्म उधार का सिंदूर, अब फिल्म का नाम है उधार का सिंदूर। इससे आपको क्या पता चलेगा फिल्म के बारे में। वो भी फिल्म में जितेंद्र जैसे बड़े स्टार।

फिल्म बाल ब्रह्मचारी मैं कन्या कुंवारी फिल्म के आज के समय ऐसे नाम हो तो शायद रिलीज़ से पहले ही फ्लॉप घोषित हो जाए इसके अलावा फलम घर में राम गली में श्याम, ये तो कुछ ज्यादा हीं हो गया थोड़ी तो क्रिएटिविटी चाहिए आखिर गोविंदा की फिल्म थी। या हो सकता है कुछ ज्यादा ही क्रिएटिविटी दिखा दी गई।

फिल्म का नाम है अंधेरी रात में दिया तेरे हाथ में हाहहहाहाहा..अंधेरी रात में दिया तेरे हाथ में। अब फिल्म का नाम ऐसा हो तो कौन नहीं हंसेगा। ऐसी ही एक फिल्म है मुर्दे की जान खतरे में, मुर्दे की जान खतरे में..अब जान होता ही तो वो मुर्दा क्यों कहलाता।

फिल्म मेंहदी बन गई खून पहले आपको बता दें कि इस फिल्म में जूही चावला भी थी। मेंहदी बन गई खून नाम पढ़कर ही लगता है किसी को डराने को कोशिश की जा रही है।